Home Bike News Jawa Forty Two का अपडेटेड वर्जन लॉन्च, क्या बन सकता है Royal...

Jawa Forty Two का अपडेटेड वर्जन लॉन्च, क्या बन सकता है Royal Enfield Bullet से बेहतर ऑप्शन?

नई दिल्ली: विटेंज लुक वाली बाइकें बनाने के लिए मशहूर कंपनी जावा (Jawa) ने अपनी बाइक फोर्टी टू (42) का अपडेटेड वर्जन भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने अपनी इस पेशकश की एक्सशोरूम कीमत रु 1,83,942 तय की है। नई जावा फोर्टी टू को तीन नए रंगों-ओरियन रेड, सीरियस व्हाइट और ऑलस्टार ब्लैक में पेश किया है।

इस नई फोर्टी टू को ब्लैक्ड आउट थीम पर तैयार किया गया है, जिसमें दिए गए काले रंग के 13-स्पोक अलॉय व्हील्स, ट्यूबलेस टायर्स और कुछ कॉस्मैटिक बदलाव फ्रेश अपील देते हैं। नई बाइक की सीट में भी बदलाव किया गया है और इसके सस्पेंशन भी पहले सुधरे हुए महसूस होते हैं, जो कच्चे रास्तों पर चलते हुए हार्ड रहते हैं। इससे बाइक की राइड कंफर्टेबल हो जाती है।

Read More:   Royal Enfield की ये बाइक बनी 'मोटरसाइकल ऑफ द ईयर', जानें क्या है कीमत?
Read More:   KTM: केटीएम की बाइकें होंगी ऐसी तकनीक से लैस, बंद आंखों से चलाने पर भी नहीं रहेगा एक्सीडेंट का डर

अपडेटेड फोर्टी टू (42) के इंजन को इस तरह से ट्यून किया गया है कि ये पहले से अलग साउंड देता है। साथ ही इसके साउंड के साथ परफॉर्मेंस और माइलेज भी सुधरी है। फोर्टी टू (42) 2021 में 293 सीसी का सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड, फ्यूल-इंजैक्टेड इंजन दिया गया है जो अब 27 बीएचपी पॉवर के साथ 27.03 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है। बाजार में इस बाइक का मुकाबला Royal Enfield Classic और Honda H’ness जैसी बाइकों से हो सकता है।

Most Popular