Home Car News सर्विसमैन ने ठोक दी मशहूर खिलाड़ी की 2.65 करोड़ की फेरारी, फिर...

सर्विसमैन ने ठोक दी मशहूर खिलाड़ी की 2.65 करोड़ की फेरारी, फिर जो हुआ वो किसी ने सोचा नहीं होगा

इटली के मशहूर फुटबॉलर फेडरिको मार्चेती को एक सर्विसमैन की गलती की वजह से बड़ा नुकसान हुआ है। खबरों के मुताबिक फेडरिको मार्चेती ने अपनी नई नवेली फरारी 812 को सर्विस सेंटर पर वॉशिंग के लिए भिजवाया था। लेकिन वॉश के बाद कार को रिटर्न करते समय सर्विसमैन से कार का एक्सीडेंट हो गया। बता दें कि फेरारी 812 की कीमत 3 लाख यूरो (2.65 करोड़ रुपये) है।

एक ट्विटर यूजर ने इस दुर्घटना की तस्वीरें जारी की हैं। इन तस्वीरों से साफ तौर पर क्रैश की गंभीरता को समझा जा सकता है। इस क्रैश के चलते कार का फ्रंट पूरी तरह बर्बाद हो गया है और इसके पहिये टेढ़े हो गए हैं। कार के इंजन को भी काफी नुकसान पहुंचा है। फोटोज को देखते हुए तो लगता है कि ये कार अब चलाने लायक नहीं बची है।

Read More:   EV: क्यों इलेक्ट्रिक वाहनों को लेकर भारत सरकार की ये महत्वाकांक्षी योजना खटाई में जाती दिख रही है

जाहिर तौर पर अपनी इतनी महंगी कार को इस हालात में देखकर किसी का भी पारा चढ़ सकता है। लेकिन इस मामले में फेडरिको मार्चेती ने जो किया है, उसे नजीर के तौर पर देखा जा सकता है। उन्होंने इस पूरे मामले में संयम बरतते हुए एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा कि बड़ी खबर यह है कि इस दुर्घटना में किसी की जान नहीं गई। किसी की जान जाने से बुरा और कुछ भी नहीं हो सकता है। फेडरिको के इस शालीन व्यवहार के लिए उनके प्रशंसक उनकी तारीफ कर रहे हैं।

Read More:   Hyundai की 7-सीटर Creta फिर आई नजर, जानिए खूबियां
Read More:   दुनिया के सबसे अमीर शख्स Elon Musk बनाएंगे किफायती इलैक्ट्रिक कार, जाने पूरी जानकारी

 

बता दें कि फरारी 812 कंपनी की सबसे पॉवरफुल कारों में एक है। इस कार की टॉप स्पीड 211 किलोमीटर प्रतिघंटा से भी अधिक है।

Most Popular