Home Car News Video: इस SUV ने बचाई लुटेरों से लड़की की जान, देखें वीडियो

Video: इस SUV ने बचाई लुटेरों से लड़की की जान, देखें वीडियो

महिंद्रा की वेबसाइट पर एक वीडियो अपलोड हुआ है। ये वीडियो कंपनी की शानदार SUV एक्सयूवी 500 (XUV 500) की खूबियों को बताता है। इस वीडियो की शुरुआत रेगिस्तान में चल रही एक ट्रेन से होती है जिसमें एक लड़की बैठी है। लेकिन अचानक से कुछ लुटेरे इस ट्रेन के पीछे लग जाते हैं। तभी एक लड़का मदद के लिए उस लड़की के पास आता है। उस लड़के के पास महिंद्रा की एक्सयूवी 500 (XUV 500) कार है। इस वीडियो में आगे यही दिखाया गया है कि लुटेरे कार में बैठी लड़की का पीछा करने लगते हैं। ऐसा महसूस होता है कि रेत में कार ज्यादा नहीं चल पाएगी और लुटेरे आखिरकार लड़की को पकड़ लेंगे। एक मौके पर लुटेरे कार में बैठी  लड़की को चारों तरफ से घेर भी लेते हैं। लेकिन तभी अचानक जो होता है उसके लिए आपको ये वीडियो देखना पड़ेगा।

Read More:   Anand mahindra देंगे ऑस्ट्रेलिया सीरीज में कमाल करने वाले खिलाड़ियों को Thar
Read More:   Anand mahindra देंगे ऑस्ट्रेलिया सीरीज में कमाल करने वाले खिलाड़ियों को Thar

 

इस वीडियो में महिंद्रा एक्सयूवी 500 (XUV 500) के चलते समय जिस तरह का थ्रिलर महसूस होता है वो काबिल-ए-तारीफ है। यदि आपके पास भी महिंद्रा की एक्सयूवी 500 (XUV 500) है या आप इस कार को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आप इस वीडियो को देखकर रोमांचित हो सकते हैं।

भारत में एक्सयूवी 500 (XUV 500) एक लोकप्रिय एसयूवी है। इसकी कीमत 13.58 लाख रुपए से शुरु होकर 19.31 लाख एक्सशोरूम (Ex Showroom price) तक जाती है। बाजार में इस कार के सात वेरिएंट डब्ल्यू5, डब्ल्यू7, डब्ल्यू7 एटी, डब्ल्यू9, डब्ल्यू9 एटी, डब्ल्यू11 (ओ) और डब्ल्यू11 (ओ) एटी में उपलब्ध हैं। यदि कार की परफॉर्मेंस की बात करें तो महिंद्रा की इस गाड़ी में 2.2 लीटर बीएस6 डीजल इंजन दिया गया है, जो 155 पीएस की पावर और 360 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन के साथ इसमें 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर गियरबॉक्स का ऑप्शन दिया गया है।

Read More:   2020: SUV सेगमेंट में KIA रही दूसरे और MARUTI चौथे स्थान पर, जानें टॉप पर कौन थी
Read More:   MG Motors का 2021 में दूसरा बड़ा धमाका, नई Hector के बाद लॉन्च की ये कार

यदि कार के फीचर्स की बात करें तो इसमें डे-टाइम रनिंग एलईडी लैंप (DRL) के साथ प्रोजेक्टर हेडलैंप, सनरूफ, 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम (एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ), टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, 6 तरह से पावर एडजस्ट होने वाली ड्राइवर सीट, टिल्ट एंड टेलिस्कॉपिक एडजस्टेबल स्टीयरिंग व्हील, छह एयरबैग, क्रूज कंट्रोल, ईबीडी के साथ एबीएस, हिल होल्ड और डिसेंट कंट्रोल जैसे फीचर दिए गए हैं। बाजार में एक्सूयवी 500 मुकाबला टाटा हैरियर (Tata harrier) एमजी हेक्टर (MG Hector) और जीप कंपस (Jeep Compass) जैसी गाड़ियों से है।

Most Popular